नाबालिग स्कूल छात्रा से यौन शोषण कराने के मामले में महिला सहित दो पुलिस गिरफ्त में

बेतिया| चनपटिया थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की13वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्रा को बहला-फुसलाकर बेतिया लाकर दुष्कर्म करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

घटना के संबंध में संवाददाता को पता चला है कि एसडीपीओ बेतिया सदर,मुकुल परिमल पांडे ने नाबालीग स्कूली छात्रा की मेडिकल जांच कराई गई है। घटना में शामिल महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह लड़की स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी,रास्ते में ही उसे उसके मोहल्ले के ही एक महिला बेबी बेगम उसको बहला फुसला कर बेतिया लेकर चली आई, जिसे दुआरदेवी चौक स्थित एक मुर्गा विक्रेता एजाजुल कुरैशी के हवाले कर वापस लौट गई। 

उक्त मुर्गा विक्रेता एजाजुल कुरैशी ने उसके साथ यौन शोषण किया। कुछ घंटे अपने पास रखने के बाद उसे अपनी मोटरसाइकिल से ही बैठा कर उसे चनपटिया ही टिकुलिया चौक पर लाकर छोड़ दिया।स्कूल की छुट्टी के बाद भी लड़की के घर नहीं लौटने पर घरवाले खोजबीन कर रहे थे, इसी बीच किसी तरह लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।इसके बाद परिजन लड़की को लेकर चनपटिया थाना पहुंचे और पूरे मामले से थाना अध्यक्ष,मनीष कुमार को जानकारी दी। 

थाना अध्यक्ष, मनीष कुमार ने त्वरित करवाई करते हुए एजाजुल कुरैशी और बेबी बेगम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एजाजुल कुरेशी बेतिया और बेबी बेगम चनपटिया के रहने वाली बताई गई है। महिला थाना के पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है।

टिप्पणियाँ