BettiahNews: युवक की संदेहाश्पद स्थित में मौत, हत्या या आत्महत्या कांड पर प्रश्न चिन्ह खड़ा


बेतिया। नगर थाना क्षेत्र के सागर पोखरा पेट्रोल पंप के पीछे वाली गली में एक युवक का हत्या हुई है या आत्महत्या की गई है,इस कांड पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक 10 दिनों से अपने घर से लापता था,फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु जीएमसीएच बेतिया ले जाया गया है, मुहल्लेवासियों का कहना है कि 3 से 4 महीना पहले वह किसी लड़की को लेकर भागा था.

फिलहाल आज रात व पुलिस स्टेशन से लौटा था और फिर आज सुबह यह घटना घट गई, इस पर कई तरह के प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे हैं, वस्तुस्थिति क्या है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही पता चल पाएगा, इस घटना के पीछे किन लोगों का हाथ है और किस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है.

यह समझ से परे की बात लगती है,अगर युवक नेअपनी आत्महत्या की है तो फिर आत्महत्या के स्थान पर युवक का पैर जमीन से सटा हुआ था, पुलिस को सूचना देने के 1 घंटे के बाद पहुंचना ही संदेह के घेरे में आता है,इस घटना की परिस्थिति ऐसा प्रतीत होता है कि युवक को फांसी लगाया गया है, युवक ने अपने से फांसी नहीं लगाया है,ऐसा घटनास्थल पर के दृश्य के देखने के बाद पता चलता है.

स्थानीय लोगों ने भी ऐसे ही संभावना व्यक्त की है कि युवक को फांसी लगाया गया है,या किसी और जगह फांसी लगाकर यहां लाकर लटका दिया गया है, अब तो पुलिस के जांच के बाद ही और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही वस्तुस्थिति सामने आ पाएगी,इसके पीछे कौन सा राज् छुपा हुआ है,या इस कांड में कौन-कौन से लोग सम्मिलित हैं, इसको पुलिस ही अच्छी तरह से बता पाएगी।

टिप्पणियाँ