इंसानियत को शर्मसार करने वाले घटना: भगा कर ले गए नाबालिग से एक माह तक करता रहा दुष्कर्म, फिर किया वापस


नरकटियागंज। गौनाहा थाना क्षेत्र महुअवा भूसा गांव से एक मामला सामने आया है जहां 1 माह 7 दिन पूर्व एक नाबालिक लड़की उम्र 15 वर्ष को रात्रि के समय बाहर निकलने के दौरान कुछ युवकों के सहयोग से उससे टैंपू में बैठा कर नरकटियागंज स्टेशन लाया गया, जहां पहले से मौजूद गांव के ही इंजीलहक मौजूद थे। 

पीड़ित लड़की ने बताई की मैं घर से बाहर निकली तो पूर्व से घात लगाए अनिल कुमार राम पिता- शंभू राम, अलीशेर पिता- नईम शेख, मिश्री मियां पिता- रईस शेख ने हमको पकड़ कर टैंपू में बैठा कर नरकटियागंज स्टेशन लाए जहां पहले से इंजुलहक शेख पिता- जाजुल शेख के हवाले कर दिया और वहां से ट्रेन में बैठा कर इंजुलहक ने गोरखपुर लेकर चले गए, बताई की मुझे नशे के हालत में एक माह तक मेरे साथ दुष्कर्म किया। 

मैं जब रोती चिल्लाती थी तो मुझे मारा पीटा जाता था और बेहोश कर दिया जाता था, इंजुल हक ने जब अपनी सारी हदें पार कर दिया उसके बाद दबाव में आ कर लड़की को वापस गांव के पीछे खेतों में फेंक कर चले गए। जब इसकी भनक परिजन को मिली तो परिजन जब खेत में पहुंचे और अपनी लाचार बेबस बेटी को गंभीर हालत में देखा तो ऐसा लगा पैर तले जमीन खिसक गई हो। 

लड़की को खेत से उठाकर घर लाया गया और गौनाहा थाना को सूचित किया गया। गौनाहा थाना घटना अस्थल पर पहुंच कर पीड़ित लड़की को नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया। लड़की की हालत ऐसी बन गई थी कि खुद अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाती थी। 

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि इस मामले में मैं गौनाहा थाना में 1 माह पूर्व यानी 7ः10:21 को आवेदन दिया था। लेकिन थाना प्रभारी के द्वारा मुझे कोई न्याय नहीं मिल सका। उन्होंने आरोप लगाया कि गौनाहा थाना मोटी रकम लेकर मामले को दबाना चाहती रही। उसके बाद मैं एसपी(बेतिया) को भी आवेदन दिया और न्याय की गुहार लगाई। पिता ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए 5 व्यक्ति को आरोपित किया था।आवेदन में जिक्र है कि लड़की को भगाने के पूर्व एक सप्ताह पहले से ही आरोपी इंजुलहक लड़की को फोन कर बात करता था। इससे साफ जगजाहिर होता है कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला भी लगता है अलबत्ता इस मामले में गौनाहा पुलिस जांच कर रही है।थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर बताया कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है आरोपी बहुत जल्द पकड़े जाएंगे।

टिप्पणियाँ