बेतिया: मारपीट के एक मामले में एक और गर्भस्थ शिशु की मौत

बेतिया (भैरोगंज) | घास काटने वाले हँसुआ को लेकर विवाद फिर एक महिला के साथ इस कदर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है के उक्त महिला के पेट मे पल रहे शिशु की मौत हो गई है ।

घटना भैरोगंज थाना के सहसराव गांव की बताई गई है । आपको बता दे कि इसी तरह की एक घटना पिछले 14 अक्टूबर को थानाक्षेत्र के नुनियापट्टी गांव में हो चुकी है । 

इस घटना में भी गर्भस्थ शिशु की मौत हो चुकी है । बहरहाल कांड के आलोक में इस घटना की आरोपित महिला सुनैना देवी को पुलिस हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है । अलबत्ता ,दूसरी घटना सहसराव की है । 

इस मामले में उक्त गांव की रमिता देवी पति हरिद्वार चौधरी ने स्थानीय पुलिस को आवेदन देकर बताया है के विगत 8 अक्टूबर को गांव के अजय मुखिया,योगेंद्र मुखिया,ज्योति देवी पति अजय मुखिया से घास काटने वाले हँसुआ को लेकर मामूली कहासुनी शुरू हुई । जो मारपीट में बदल गई । आरोपितों लोगो ने उसपर लाठी,लात और घुसे से प्रहार किया । 

घटना के उपरांत असहय दर्द बढ़ने के बाद उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बगहा लाया गया । जहाँ उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो चुकी थी । 

मामले की पुष्टि करते हुए भैरोगंज थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार ने बताया के कांड अंकित करते हुये अग्रिम कार्यवाही शुरू की गई है ।

टिप्पणियाँ