खेल टाइम पास या समय की बर्बादी नहीं, प्रतिभावान के लिये कैरियर बनाने सशक्त माध्यम:गरिमा

बेतिया। नगर के महाराजा स्टेडियम में 48 वीं बिहार स्टेट जूनियर ब्वॉय-गर्ल्स जोनल कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन रविवार को नगर निगम की निवर्तमान सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने किया। 



वेस्ट चंपारण कबड्डी एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को उन्होंने प्रोत्साहित किया। 

श्रीमती सिकारिया ने कहा कि पुरानी धरना के अनुसार खेल अब टाइम पास या समय की बर्बादी नहीं रहा। बल्कि हमारे प्रतिभावान बच्चों के लिये स्वास्थ्य संवर्धन के साथ अपना कैरियर बनाने का भी सशक्त माध्यम बन गया है। 

एक सफल खिलाड़ी में एकाग्रता बढ़ने के साथ सामयिक चुनौतियों का मुकाबला करने की क्षमता भी बढ़ती है। अपने जिले के अनेक बालक बालिकाओं ने फुटबॉल, कैरम और कबड्डी में भी राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। समारोह की अध्यक्षता कर रहे गॉवरमेंट मेडिकल कॉलेज के सीनियर रेजिडेंट और एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.मोहनीश कुमार सिन्हा ने कहा कि आज जोनल स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कर के हम और हमारे साथी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। 

इस अवसर पर समारोह की उद्घाटनकर्ता श्रीमती गरिमा देवी सिकारिया के साथ मुख्य अतिथि व जिले वरीय पत्रकार तथा प्रभात खबर दैनिक के ब्यूरो प्रमुख श्री गणेश वर्मा जी का भी हृदय से स्वागत करते हैं। इस मौके अभिषेक बर्णवाल, आलोक कुमार, अरुण कुमार आदि की उपस्थिति व सहभागिता महत्वपूर्ण रही।

टिप्पणियाँ