पत्नी व दो पड़ोसी को गोली मारने के इल्ज़ाम में पुलिस ने फौजी नरेश शाह को किया गिरफतार

नशे में धुत फौजी ने पत्नी समेत तीन को मारी गोली, जिसमे एक बच्ची भी शामिल है।

तीनो का चल रहा है जीएमसीएच में इलाज, जिसमे युवती की हालत नाजुक है।

रविवार की देर रात्रि मुफ्फसिल थाना छेत्र के बरवत पंचायत के गोरवा टोला निवासी फौजी नरेश शाह ने शराब के नशे में धुत अपनी पत्नी के साथ एक महिला और एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

पत्नी अनिता देवी का बयान

नरेश की पत्नी अनिता देवी(30) ने बताया कि पति जब भी छुट्टी में घर आते हैं। रात्रि में शराब के नशे में बराबर मारते हैं। रविवार की रात्रि भी अत्यधिक दारू पीने के बाद मारपीट शुरू कर दिए।

जब अत्यधिक मारने लगे तब मार से बचने के लिये घर से बाहर भागी, हल्ला सुन अगल बगल की महिलाएं निकल गई, तब तक मे्रे पति लाइसेंसी दो नाली बन्दूक लेकर जान से मारने की नीयत से मेरे पीछे घर से बाहर निकले। देखते ही उन्होंने गोली चला दी, जिसमे मुझे पैर में गोली लगी। पड़ोस के ही पालमती देवी(45)को भी पैर में गोली लगी, जबकि अपने घर जा रही काजल कुमारी (15)को दोनों पैर में गोली लगी और वही गिर गई।

पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए फौजी को दो नाली बन्दूक के साथ किया गिरफ्तार

गांव वालों ने सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया।इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दोनाली बन्दूक के आरोपी को हिरासत में लेते हुए थाने चली गई। गिरफ्तार फौजी को मुफ्फसिल पुलिस ने न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है,तथा मामले की जांच कर रही है।

टिप्पणियाँ