सयैद हाशिम रजा फुटबॉल टूनार्मेंट का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को महाराजा सेटडियम मे

जीवन को अगर चुस्त -दुरुस्त व स्वस्थ रखने के लिये खेल जरुरी है।खेल को खेल की भावना से खेलने से आपसी प्यार और भाईचारा उतप्पन होता है। 

खेल में हार जीत तो होता है।शुक्रवार को महाराजा स्टेडियम में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए मुख्य अतिथि महिला मारवाड़ी महिला की अध्यक्ष मीना चौधरी ने कही। 

सयैद हाशिम रजा फुटबॉल टूनार्मेंट का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को महाराजा सेटडियम मे स्पोर्ट्स क्लब हरनाटाड का मुकाबला पीसीएफसी के बीच खेला गया।जिसमे निर्णायक की भूमिका में सुनील कुमार थे।दोनों टीमो के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया।खेल के पन्द्रह मिनट के बाद ही स्पोर्ट्स क्लब हरनाटाड के खिलाड़ी सूरज कुमार ने बेहतरीन गोल कर अपनी टीम को एक गोल की बडत दिलाई।खेल के बीस मिनट के बाद बेतिया की टीम के खिलाड़ी अमित सिंह ने गोल कर अपनी टीम को बराबरी पर लाया।

पहले हाफ के कुछ देर पहले हरनाटाड के सूरज ने दूसरा गोल मार अपनी टीम को बडत दिलाई। कान की टीम ने 5/2 से बेतिया की टीम को हराकर विजई घोषित हुई

दोनों टीमों में से विजेता टीम रविवार को नरकटियागंज फुटबाल क्लब के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी।मौके पर सचिव डॉक्टर इंतेसारूल हक,मोहन सिंह,विजय कुमार श्रीवास्तव,वकारुल इस्लाम,अफरोज अहमद,इकबाल सबा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ