जाति, आवासीय, आय प्रमाणपत्र के लिए भटक रहे छात्र व चुनाव में नामांकन कराने वाले, सर्वर बंद बताया जा रहा

जाति, आवासीय, आय प्रमाणपत्र के लिए भटक रहे छात्र व चुनाव में नामांकन कराने वाले, सर्वर बंद बताया जा रहा 

काल्पनिक चित्र

शिविर लगाकर प्रमाणपत्र जारी करे प्रशासन अन्यथा आंदोलन- सुनील

बिना प्रमाण-पत्र सीटेट, कालेज में नामांकन आदि कार्य हो रहा प्रभावित- भाकपा-माले

बेतिया | सीटेट परीक्षा समेत अन्य परीक्षाओं, कालेज में नामांकन, चुनाव में नामांकन आदि के लिए जाति, आवासीय, आय प्रमाण- पत्र को लेकर छात्रों व उम्मीदवारों को आरटीपीएस काउंटर का चक्कर लगाकर खाली हाथ निराश होकर रोज लौटना पड़ता है. इस आशय की जानकारी मिलने पर भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि करीब 15 दिन से बैरिया ही नहीं बल्कि पूरे राज्य का सर्वर डाउन/ बंद है, हजारों आवेदन लंबित है. 

परिणामस्वरूप सभी कार्य बंद पड़े हैं. तत्पश्चात माले नेता ने उक्त आशय की जानकारी बैरिया बी ड़ी ओ को देकर तत्काल छात्रों की इस समस्या को लेकर उपरी अधिकारी को बात कर समाधान करने का आग्रह किया। अन्यथा छात्रहित व जनहित को लेकर आंदोलन चलाया जाएगा.

विदित हो कि अभी एसटेट समेत अन्य कई प्रतियोगिता परीक्षाओं का वैकेंसी निकला हुआ है. कालेज में नामांकन भी चल रहा है.आसन्न पंचायतों के चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए भी जाति प्रमाण पत्र की आवश्यकता है। इसमें जाति, आवासीय, आय आदि प्रमाण-पत्र की आवश्यकता है जबकी आरटीपीएस का साईट पूरी तरह ब्लौक बताया जा रहा है. माले नेता ने कहा कि यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो भाकपा-माले के बैनर तले आंदोलन किया जाएगा।

टिप्पणियाँ