RTPS का कमाल, नूरानी बेगम बनी मीना देवी और मोहम्मद शाहिद बने शोभा देवी !

आरटीपीएस( लोक सेवा का अधिकार ) के अनुसार नूरानी बेगम हुई, मीना देवी मोहम्मद शाहिद -शोभा देवी, नाज़रा परवीन हो गई जीतन बानो।

आपूर्ति विभाग के द्वारा यह कारनामा उजागर हुआ है जिससे जनता की परेशानी बढ़ गई है बड़ी मुश्किल से जनता ने गर्मी के मौसम की परवाह किए बगैर सुबह से शाम तक ब्लॉक में आरटीपीएस काउंटर पर लाइन में खड़ी होकर अपने परिवारिक राशन कार्ड के लिए आवेदन जमा किया था लेकिन नतीजा ठीक उल्टा निकला ।

नूरानी बेगम ने 3 अगस्त 2020 आवेदन जमा किया था जिसका आवेदन के अंतिम नंबर 1647 है, जब उन्होंने अपने राशन कार्ड के लिए इंटरनेट खोला तो पाया कि उनके इस आवेदन में नूरानी बेगम का नाम मीना देवी हो गया है इसी प्रकार मोहम्मद शाहिद जिनका आवेदन नंबर 1651 हैशोभा देवी हो गए हैं। नाजरा परवीन जिनके आवेदन की अंतिम संख्या 1643 जीतन बानो हो गई।


इस तरह के कई लोगों ने बेतिया टाइम्स के पत्रकार को बताया कि आपूर्ति विभाग उन्हें हमारे तमाम मेहनतों पर एक क्षण में पानी फेर दिया है अब हम लोग कहां जाएं किस से गुहार लगाएं और यह कैसे होगा सुधार ,यह लोग अपने वार्ड नंबर 12 काली बाग के पार्षद नाजिया परवीन के यहां पहुंचे थे, बेतिया टाइम्स को बताया कि एक आवेदन जमा करने में 300₹ - 500₹ हम गरीबों के खर्च हुए हैं और रिज़ल्ट यह मिला हम 2018 से दो बार आवेदन दे चुके फिर नतीजा वही है।

इनकी परेशानियों को जल्द दूर करने की ज़रूरत है, ताकि ऐसे लोगों का भला हो सके।

बेतिया टाइम्स के लिए ज़ीशान...



टिप्पणियाँ