समाज मे आपसी सौहार्द बिगाड़ने की हो रही थी साज़िश

खबर वायरल होने पर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

समाज के चंद असमाजिक तत्व, समाज मे फैले आपसी भाईचारे, प्यार और मुहब्बत को साज़िश के तहत नफरत में बदलना चाहते हैं। सदियों से चलते आ रहे हिन्दू-मुस्लिम एकता को कमज़ोर करने की साजिश को पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुस्लिम समुदायों में भारी आक्रोश

मामला शनिवार की रात्रि चर्चित वाट्सएप्प के न्यूज़ ग्रुप में आरोपी ने मुस्लिम समाज के अंतिम पैगम्बर हजरत मुहम्मद(स. अ.) के खिलाफ आपत्तिजनक, अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक पोस्ट डाला।जो तेजी से वायरल होना शुरू हुआ, जिससे मुस्लिम समुदाय में काफी आक्रोश बढ गया।

रविवार की दोपहर मुस्लिम समुदाय के मौलाना नेयाज अहमद कासमी और नया टोला के वार्ड पार्षद तंजीर अहमद उर्फ भुट्टो के नेतृत्त्व में एक शिष्ट मंडल नगर थाना पहुँच कर थानाधयक्ष राकेश कुमार भास्कर को ज्ञापन सौप कर गिरफ्तारी की मांग की है।

उन्होंने बताया कि इस शर्मनाक पोस्ट से सारे मुस्लिम समाज को गहरी ठेस पहुँची है, ऐसे चंद लोग समाज मे ज़हर घोल रहे हैं ताकि समाज मे नफरत फैल जाए।

ये लोग समाज से आपसी भाईचारे को मिटाने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी ये कोशिश कभी कामयाब होने नहीं दी जाएगी, समाज मे आपसी भाईचारा बरकरार रहेगा।

वही नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

शिष्ठ मंडल ने कहा कि अगर शाम तक गिरफ्तारी नही होती है तो बाध्य हो कर थाने का घेराव किया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

टिप्पणियाँ