डायन के बता कर महिला की चाकू गोद कर हत्या

ANCHOR-बड़ी खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है जहां डायन के आरोप में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं।


घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के गुदरा गांव की हैं, हत्या के आरोप महिला के पड़ोसियो पर लगा हैं।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मृत महिला के पुत्र के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई हैं। महिला की पहचान गुदरा वार्ड नम्बर 1 निवासी मैनेजर यादव की पत्नी भूलनी देवी के रूप में की गई हैं।

मृत महिला का पति नेपाल के काठमांडू में पोलदारी का काम करता हैं। वहीं मृत महिला के पुत्र ने गांव के हीं आधा दर्जन लोगो पर हत्या का आरोप लगाया हैं।

पुत्र ने बताया हैं कि गांव के हीं शिव यादव, डोडा यादव, विष्णु यादव सहित आधा दर्जन लोगो ने देर रात सोए हाल में महिला के सीने पर चाकू से वार कर दिया।

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मां के कमरे में गया तो देखा कि उसकी मां खुन से लथपथ हाल में जमीन पर गिरी पड़ी थी।पुत्र ने आरोप लगाया हैं कि आरोपियो ने डायन होने का आरोप लगाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया हैं जिसमें महिला की मौत हो गई।मृत महिला के पुत्र ने आरोप लगाया है कि आऱोपियो के घर की महिलाओ के इसारे पर हीं इस घटना को अंजाम दिया हैं।वहीं पुत्र ने कहा है कि आरोपियो द्वारा पहले से भी गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी जाती रही हैं।हालांकि पुलिस पुरे मामले की तहकीकात में जुट गई हैं।

मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मृत महिला के बेटे के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं और पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

टिप्पणियाँ