राजद ने 25 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया

बेतिया- राष्ट्रीय जनता दल का 25 वां स्थापना दिवस सह रजत जयंती समारोह का शुभारंभ जिला अध्यक्ष इफ्तिखार अहमद के उर्फ मुन्ना त्यागी द्वारा राजद कार्यालय मोहर्रम चौक बेतिया में राजद का झंडा फहरा कर रजत जयंती की शुरुआत की.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राम प्रसाद यादव ने 25 वर्षों के कार्यकाल पर संक्षिप्त प्रकाश डाला. जिला के प्रधान महासचिव एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा मनोनीत श्री राजेश कुमार यादव को मनोनयन पत्र जिला अध्यक्ष के हाथों दिया गया.

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मुन्ना त्यागी ने कहा कि राजद की यही विशेषता है कि अपने स्थापना के दिन से ही पार्टी धर्मनिरपेक्ष रही है और सामाजिक न्याय के सिद्धांतों पर अब तक चलती आ रही है यही हमारी पार्टी की पहचान और विशेषता है.

इस अवसर पर अध्यक्ष ने सभी से यह संकल्प लेने की बात कही की पार्टी के लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी हम लोग देते रहेंगे हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी के आदर्शों पर चलते हुए धर्मनिरपेक्ष सामाजिक न्याय के झंडे को कभी झुकने नहीं देंगे

आज के इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी प्रमुख लोग इंद्रजीत यादव ,असद देवराजी, शकुंतला देवी, निशा खातून,आशिया खातून, सुमित्रा देवी ,अबुल बरकात, अमजद खान, मुकेश यादव, रामधनी यादव, सैयद शकील अहमद एवं अन्य सभी लोग इस कार्यक्रम में शरीक होकर अपने अपने विचार रखें.


टिप्पणियाँ