ऑनलाइन क्लास कराने गए शिक्षक की गला दबा कर हत्या! गन्ने के खेत में मिला शव

काल्पनिक तस्वीर

बेतिया (बगहा) । बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के धनहा पंचायत स्थित राo प्राo विद्यालय डीही खास के प्रधान शिक्षक अनिल कुमार सिंह की हत्या अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात्रि गला दबाकर कर दी है। शिक्षक के शव को डीही सरेह में फेंक दिया गया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम लगभग 7 बजे वे अपने घर से अपना मोबाइल लेकर डीही सरेह से दक्षिण सुनसान जगह पर बने एक मकान में ऑनलाइन की पढ़ाई करने जाते थे। 

उक्त जगह पर वे लगभग 6 माह से प्रतिदिन जाते थे, 7:00 से 8:00 बजे तक वही रहते थे इसी क्रम में वे रविवार की रात्रि लगभग 7:00 बजे वहां पहुंचे। 

!--more-->8:00 बजने के बाद से जब वह अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनका खोजबीन शुरू किया, परिवार के लोग पहले उक्त जगह पर गए जहां पर वे प्रतिदिन जाते थे, लेकिन वहां उनसे मुलाकात नहीं हुई। जब घर के लोगो ने देखा कि वहां नहीं है तो वे लोग उनके मोबाइल पर फोन किया

लेकिन उस समय मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। परिजनों की अशंका से परेशान रात भर वे लोग मोबाइल लगाते रहे। मोबाइल पर घंटी होने के बावजूद भी फोन नहीं उठ रहा था। 

गन्ने के खेत में मिली लाश

सुबह जब वे लोग सरेह में खोजबीन शुरू की तो देखा कि एक गन्ने की खेत की बगल में उनका शव पड़ा है। जो पूरी तरह से मिट्टी में लिपटा हुआ था। उसके बगल  के गन्ने का खेत जहां चारों तरफ गन्ना भी टूटा हुआ था।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे धनहा थानाध्यक्ष  मुन्ना कुमार के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अब तक घटना के कारणों के बारे में पता नहीं लग पाया है। 

गले पर गहरा निशान

परिजनों ने बताया कि गले पर गहरा निशान है जिस से ज्ञात होता है कि गला दबाकर हत्या की है। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अपराधियों व हत्याकाड  के बारे में पता लगा रही है। जल्द से जल्द हत्या की घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

टिप्पणियाँ