महंगाई की मार गद्दी छोडो मोदी नीतीश सरकार, बढ़ती महंगाई के विरुद्ध माकपा राजद प्रदर्शन

निरंतर बढ़ रही महंगाई के खिलाफ आज बेतिया में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी( मार्क्सवादी ) तथा राष्ट्रीय जनता दल की जिला इकाई संयुक्त रुप से बेतिया शहर के सड़क पर प्रदर्शन किया, प्रदर्शन में महंगाई के खिलाफ नारे लग रहे थे।

महंगाई को रोकने की अविलंब अवस्था करने की मांग प्रदर्शनकारी कर रहे थे । पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रहे बढ़ोतरी पर रोक लगाने , सरसों तेल तथा अन्य खाद्य सामग्रियों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी को अविलंब नियंत्रण करने की मांग कर रहे थे।

पेट्रोल -डीजल सौ के पार निकम्मी है केंद्र और राज्य की सरकार, केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार को कुर्सी प्यारी है जनता नही, जनता के ऊपर महगाई और बेरोजगारी की मार से परेशान है, लेकिन सरकारों को इससे कोई लेना देना नही है, यही सरकारे जब विपछ में थी तो मंहगाई के मुद्दे पर आए दिन सड़को पर आकर धरना प्रदर्शन करते थे। आज किसान और आम आदमी पेट्रोल, डीजल, गैस, सहित सारे सामानों के दाम आसमान छू रहे हैं।आम आदमी परेशान हैं। 

केंद्र और राज्य की सरकारें अपनी कुर्सी छोड़ने को तैयार नही है।मंहगाई को लेकर महागठबन्धन के नेताओ ने विरोध मार्च निकाला।नेताओ ने पीएम मोदि का पुतला फूंक विरोध में नारेबाजी की।वही कांग्रेस के पूर्व विधायक मदनमोहन तिवारी ने कहा कि जनता के पुराने दिन वापस लौटा दे मोदी सरकार।उसी में हम लोग खुश हैं।


टिप्पणियाँ