सरेआम महिलाओं को नंगा कर बर्बरता से हत्या कर देने की घटना पर नीतीश कुमार खामोश क्यों- भाकपा-माले

आधारपुर ट्रिपल मर्डर कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर समाहरणालय गेट पर किया प्रदर्शन!

बेतिया: आधारपुर(समस्तीपुर) ट्रिपल मर्डर कांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने, सरेआम महिलाओं को नंगा कर बर्बरता से हत्या कर देने की विभत्व घटना पर नीतीश कुमार से खोमोशी तोड़ने, भीड़ हिंसा को उकसाने वाले भाजपा, संघ, आदि संगठन पर करवाई करने, भीड़ से छुड़ाई गई तीनों बहनों को सुरक्षा देने, थाना प्रभारी, डीएम, एसपी को ट्रांसफर करने आदि की मांग को लेकर राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत खुदा बखस चौक से समाहरणालय गेट तक मार्च कर सभा किया, इस दौरान मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां हाथों में लेकर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे.

भीड़ की चंगुल से छुड़ाई गई तीनों बहनों की सुरक्षा की गारंटी करे सरकार- सुनील कुमार राव

सभा को सुनील कुमार राव ने संबोधित करते हुए कहा कि आधारपुर कांड राज्य के दुर्लभ एवं विभत्व घटनाओं में एक है जहाँ संघ, भाजपा, संगठनों के साजिश पर भीड़ तंत्र द्वारा महिलाओं को नंगा कर पीट- पीटकर हत्या हत्या कर दिया जाता है. 

मो० अनवर को पीट- पीटकर मार दिया जाता है. तीन जवान बच्चियों को घर से उठाकर अन्यत्र ले जाकर कमरे में बंद कर पीटाई की जाती है. ऐसे विभत्स घटना के 13 दिन बीत गये लेकिन एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं किया जाना शर्म की बात है.

माले नेता ने इस मामले पर मुख्यमंत्री से भी चुप्पी तोड़ने की मांग करते हुए तमाम आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. तथा मृतक के परिजनों को 10-10 लाख रूपये मुवावजा, सरकारी नौकरी, आगलगी में बर्बाद घर को सरकारी स्तर से मरम्मत कराने, खाद्यान्न समेत सभी भोज्य पदार्थ उपलब्ध कराने की मांग की.

इनके आलवा इनौस राष्ट्रीय परिषद सदस्य सुरेन्द्र चौधरी, माले नेता विनोद कुशवाहा, ठाकुर साह, जोखू चौधरी आदि नेताओं ने भी सभा को संबोधित करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग किया.



टिप्पणियाँ