रसोई गैस और पेट्रोल- डीज़ल के दामो के खिलाफ धरना प्रदर्शन

आज दिनांक 12 जुलाई को बिहार एनएसयूआई ने हरिअक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में बेतिया स्थिति राधिका ज्योति गैस एजेंसी के बाहर, बढ़ते रसोई गैस और पेट्रोल- डीज़ल के दामो के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन की अध्यक्षता कर रहे काँग्रेस नेता व एनएसयूआई प्रदेश कार्यालय प्रभारी हरिअक्ष कमलनाथ ने कहा कि केंद्र की सरकार हर मोर्चे पर विफल है, केंद्र की सरकार को बढ़ते पेट्रोल व डीजल और रसोई गैस के दामो को नियंत्रण में करना चाहिए क्योंकि दाम बढ़ने के कारण पेट्रोल डीजल, रसोई गैस और रोजमर्रा की कई जरूरी चीज है आम आदमियों के बजट से बाहर हो चुकी हैं।

केंद्र सरकार को यह जवाब देना चाहिए कि उन्होंने आरबीआई से लिए हुए पैसे, पीएम केयर्स फंड और पेट्रोल डीजल जैसे रोजमर्रा चीजों पर टेक्स्ट लगाकर जो पैसे आए हैं कहां खर्च किया है। 

यह लोकतांत्रिक देश यहां हम दो हमारे दो कि सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चल सकती, साथी में हरिअक्ष कमलनाथ ने कहा कि सरकार गैस के दामों को बढ़ाकर आम नागरिकों को फिर से मिट्टी के चूल्हे और लकड़ियों पर लाना चाहती हैं। 

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस आईटी सेल उपाध्यक्ष श्री संजू गिरी ने कहा कि केंद्र सरकार को आम जनों के बारे में सोचना चाहिए आम जनों को परेशान करना ही केंद्र सरकार का एकमात्र लक्ष्य प्रतीत होता है केंद्र व राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

कार्यक्रम के दौरान एनएसयूआई नगर उपाध्यक्ष श्री शुभम मिश्रा एनएसयूआई नेता नवीन कुमार अतुल कुमार समेत तमाम कांग्रेस और एनएसयूआई के नेता मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ