नदी में डूबने से एक 18 वर्षीय युवक की मौत!

काल्पनिक चित्र

बगहा | बगहा दो प्रखंड के सेमरा थाना क्षेत्र के बजड़ा गांव के सरेह में गाय चराने गए एक युवक की हरहा नदी में गिर कर डूबने से मौत हो गई.

युवक हरहा नदी के किनारे खड़ा होकर गाय चरा रहा था कि अचानक नदी का किनारा(तट)फट गया और युवक नदी में गिर गया, जिससे वह डूबने लगा. गाय चराने गये अन्य चरवाहों ने उसे गिरता हूआ देख कर बचावो बचावो की आवाज लगाने लगे.

आवाज सुनकर वहा के स्थानीय लोगों ने तुरन्त पहुंच कर देखा की एक युवक डूब रहा है तो तुरन्त ही उन्होंने हरहा नदी में छलांग लगा दी और युवक को बचाने की कोशिश करने लगे. लेकीन नदी का बहाव बहुत तेज था जिससे काफी मसक्कत करने के बाद भी युवक को नही बचा सके, यहाँ तक की बहुत मुश्किल से मृत युवक को नदी से निकाला गया। लोगों ने देखा युवक की मौत हो चुकी है तो उन्होंने अविलंब परिजनों को सूचना दीया सूचना मिलते ही परिजन वहा पहुंच गए.

युवक को मृत देख उसके परिजनों ने सेमरा थाना को सूचना दी। मिली सूचना के आधार पर सेमरा थाना के पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परिक्षण के लिए शव को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। परीजोने के विलाप से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है

टिप्पणियाँ