बिहार राज्य स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने मुख्यमंत्री एवं मंत्री नगर विकास आवास विभाग को 13 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा

बेतिया | बिहार राज्य स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ, शाखा नगर निगम, बेतिया की ओर से 17 अगस्त 2021 को, राज्यव्यापी हड़ताल के आह्वान पर मुख्यमंत्री और मंत्री नगर विकास एवं आवास विभाग बिहार, पटना को नगर आयुक्त लक्ष्मण प्रसाद के हाथों में महासंघ के जिला मंत्री सह ऑल इंडिया सेंट्रल काउंसिल ऑफ ट्रेड यूनियंस (ऐकटू ) के जिला मंत्री रविंद्र कुमार रवि के नेतृत्व में पांच सदस्यी प्रतिनिधि मंडल के साथी प्रमिला देवी, रंजीता कुमारी, अजय तिवारी, निक्की देवी, अमर कुमार, 13 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन शौपा गया.

महासंघ के नेता रविंद्र रवि नेता कहा की आगामी 17 अगस्त से होने वाली राज्यव्यापी हड़ताल में बेतिया नगर निगम सहित नरकटियागंज, चनपटिया, रामनगर और बगहा नगर निकाय के सभी कर्मी हड़ताल पर रहेंगे.

महासंघ के नेता रविंद्र रवि ने कहा की बिहार सरकार व उप मुख्यमंत्री सह मंत्री नगर विकास एवं आवास विभाग बिहार, पटना द्वारा यदि 14 जुलाई तक महासंघ के नेताओं के संघ सम्मानजनक वार्ता नहीं करती है तो 15 जुलाई को बिहार सरकार का पुतला दहन किया जाएगा.

फिर भी 26 जुलाई तक वार्ता नहीं हुयी तो 27 जुलाई को पटना में 27 जुलाई को एक दिवसीय महाधरना किया जायगा, उसके बावजूद अगर 14 अगस्त तक महासंघ के नेताओं द्वारा सरकार की वार्ता नहीं होती है तो 16 अगस्त 2021 को राज्यव्यापी आंदोलन के तहत मशाल जुलूस और 17 अगस्त 2021 से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दिया जाएगा, जिसकी सारी जवाबदेही नगर निगम प्रशासन और जिला प्रशासन की होगी. 

मौके पर गुड़िया देवी, रेखा देवी, सिंघासन पटेल, जोखिस देवी, संतोष बैठा, आयशा खातून, गीता देवी आदि कर्मचारी गण उपस्थित रहें.

टिप्पणियाँ