बेतिया रेलवे स्टेशन: दिल्ली से आनेवाली सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से कटी तीन महिलाएं || Three women cut off from Saptkranti super fast train coming from Delhi

 बेतिया| BETTIAH TIMES

ANCHOR-इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से सामने आ रही है जहां ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से मौके पर अफरा-तफरी मच गई और  आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

बेतिया रेलवे स्टेशन: दिल्ली से आनेवाली सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से कटी तीन महिलाएं || Three women cut off from Saptkranti super fast train coming from Delhi

घटना बेतिया नरकटियागंज रेलखंड पर महनाकुली ढाला के पास की हैं, चनपटिया व बेतिया रेलवे स्टेशन के बीच महना ढ़ाला से लगभग दो सौ मीटर दुरी पर यह हादसा उस वक्त हुआ जब आनंद विहार से मुज्जफ्फरपुर जा रही सप्तक्रांति सुपरफास्ट ट्रेन वहां से गुजरी.

मृतकों में दो लड़कियां और एक विवाहिता शामिल हैं, अनुमान लगाया जा रहा हैं कि हादसे में मरी दो लड़की और महिला आपस में मां व बेटी हैं लेकिन घटना क्यों और कैसे हुई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सका हैं, वहीं पुलिस तीनो की पहचान करने में जुट गई हैं, फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद चनपटिया रेल थाना की पुलिस और चनपटिया थाना की पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच अस्पताल भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है।

महना रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन ने बताया कि दो लड़की व एक महिला पहले से हीं झाड़ी में छुपकर बैठी हुई थी और जैसे हीं ट्रेन आई तीनो ने ट्रेन के आगे छलांग लगा जिससे आशंका जताई जा रही हैं कि तीनो ने एक साथ आत्महत्या की हैं.

स्थानिए लोगो ने भी बताया कि ट्रेन आने के साथ हीं तीनो ट्रेन की तरफ बढ़ रही थी जिसे एक साईकिल सवार ने देखा और रोकना चाहा लेकिन तबतक हादसा हो चुका था, बहरहाल इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है।

टिप्पणियाँ