बेतिया: इनरव्हील क्लब बेतिया द्वारा जरूरतमंदों के बीच सिलाई मशीन और राशन वितरित

बेतिया: इनरव्हील क्लब बेतिया के द्वारा लगातार समाजसेवा का कार्य किया जा रहा है. इसी क्रम में आज जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री, राशन और सिलाई मशीन वितरण किया.

डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ शीला रंजन ने बताया कि बेतिया इनरव्हील क्लब बेतिया सदैव समाजसेवा में बढ़- चढ़ कर अपनी महती भूमिका निभाता रहा है। वर्तमान में कोरोना काल में भी कई सराहनीय कार्य क्लब के द्वारा किया जा रहा है, गरीब, जरूरतमंद, वृद्धा, अनाथ की सेवा के साथ ही अलग- अलग क्षेत्र में भी सहायता पहुँचाया जाता रहा है.

वही इनरव्हील क्लब बेतिया की प्रेसिडेंट श्रीमती कुंदनंदनी तिवारी ने कहा कि क्लब के सदस्याओं ने अपनी तरफ से कोरोना महामारी से पीड़ित और जरूरतमंद पांच परिवारों को एक- एक महीना का राशन, खाद्य सामग्री दिया, साथ ही दो परिवार को अपनी जीविका चलाने के लिए सिलाई मशीन प्रदान किया.

क्लब की सेक्रेटरी कमल अरोड़ा ने बताया कि इस वर्ष क्लब के द्वारा पौधरोपण, कोविड जागरूकता आदि कार्य भी बढ़- चढ़ कर किया गया। वही पूर्व प्रेसिडेंट रेणु शर्मा ने कहा कि आगे भी बेतिया इनरव्हील क्लब के द्वारा समाजहित के कार्य के साथ-साथ अन्य प्रोजेक्ट पर कार्य किया जाएगा। आज के कार्यक्रम में क्लब की सदस्या पम्मी सिन्हा, संगीता अम्बास्था, अर्चना सहित अन्य सदस्या उपस्थित हुई

टिप्पणियाँ