बेतिया: ट्रक और कार के बीच टक्कर में चार घायल एक ही हालत नाजुक

बेतिया BETTIAH TIMES

ब्रेकिंग-बेतिया

ट्रक कार में टक्कर,एलपीजी गैस से भरे ट्रक ने कार में मारी टक्कर,कार सवार आधा दर्जन लोग घायल,घायलों को भेजा गया अस्पताल, ट्रैक्टर को बचाने के कारण हुआ हादसा,मौके पर पहुंची पुलिस,बेतिया मोतिहारी पथ एनएच 727 पर हुआ हादसा,मझौलिया थाना के जौकटिया चौक के पास की घटना है।

घटना एलपीजी गैस सिलिंडर लोड कर ट्रक बेतिया से मोतिहारी की तरफ जा रहा था।वही मोतिहारी की तरफ से कार बेतिया की तरफ आ रही थी, जिसपर चार लोग सवार थे।

मझवलिया थाना छेत्र के जोकटिया चौक के समीप एनएच 727 पर एक ट्रैक्टर रोड क्रॉस कर रहा था, जिसको देख कर ट्रक और कार चालक अपना संतुलन खो दिये, दोनों गाड़िया तीव्र गति में थी.

ट्रैक्टर को बचाने में दोनों गाड़िया आपस मे टकरा गई, टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार का आगे का हिस्सा बिल्कुल ही छतिग्रस्त हो गया, कार में बैठे चारो लोग बुरी तरह से घायल हो गए, मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये गवर्मेन्ट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँचाया, जहाँ एक कि हालत गम्भीर थी, जिसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया गया.

वही बाकी दो लोगो को पैर और हाथ टूटी हुई थी, जो निजी चिकित्सक के यहां इलाज करा रहे हैं।बाकी एक कि मामूली चोट थी जिसका प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।पुलिस ने दोनों  गाड़ियो को जब्त कर थाने ले गई है।




टिप्पणियाँ