बेतिया: वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तहत शहर के रामानुजन कोचिंग के संस्थापक ने वैक्सीन ली! || The founder of Ramanujan Institute Get Vaccinated Under The Vaccination Program

बेतिया: वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तहत शहर के रामानुजन कोचिंग के संस्थापक ने वैक्सीन लेकर शहर के लोगो को किया प्रोत्साहित! || The founder of Ramanujan Institute Get Vaccinated Under The Vaccination Program!

बेतिया: वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तहत शहर के रामानुजन कोचिंग के संस्थापक ने वैक्सीन ले ली!
वैक्सीन लेतेे मिंटू सर

स्वास्थ विभाग पश्चिम चंपारण बेतिया के द्वारा हर वार्ड में शुरू की गई वैक्सीनेशन, हर सेंटर पर लोगों की एक बड़ी कतार वैक्सीन लेने के लिए खड़ी दिखी मिली बेतिया, मदरसा इस्लामिया में वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे रामानुजन के डायरेक्टर मिंटू सर और उन्होंने लगवाई पहली सुई. इससे, लोगों में काफी हर्षोल्लास का माहौल देखने को मिला लोग सभी सेंटर पर वैक्सीन लेने के बाद खुश नजर आए.

बेतिया टाइम्स को मिंटू सर ने बताया कि घर घर पहुंच कर वैक्सीनेशन की डोज लगाने का काम सरकार द्वारा काफी सराहनीय है, इससे लोगों को अपने घर के पास ही वैक्सीन का डोज मिल जाएगा, यह बड़ी राहत की बात है इससे पहले वैक्सिंग के लिए हमें काफी इंतजार और मशक्कत करना पड़ता था लेकिन अब यह काम बहुत आसान हो गया है हमारे मोहल्ले में स्वास्थ्य विभाग पहुंचकर यह काम कर रही है, हम आशा करते हैं कि इसका बूस्टर डोज भी हमारे मोहल्ले में ही दिया जाएगा.

टिप्पणियाँ