बेतिया: अत्यधिक बारिश के कारण, ऐतिहासिक मीना बाज़ार के दुकानों में 25 वर्षों में पहली बार घुसा पानी || Due to heavy rains, water entered the shops of the historic Meena Bazaar for the first time in 25 years.

अत्यधिक बारिश से पूरे बेतिया समेत, ऐतिहासिक मीना बाजार बेतिया में व्यवसायियों का लाखों का नुकसान!

आज दिनांक 15 जून 2021 को बेतिया पश्चिम चंपारण में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया!

बेतिया पश्चिम चंपारण के मीना बाजार में लगभग 3 फीट से अधिक वर्षा के पानी उम्मीद से ज्यादा मूसलाधार बारिश के वजह से मीना बाजार के व्यवसायियों का अत्यधिक हानि हुई है, बारिश की वजह से देखते ही देखते लगभग 3 फीट से अधिक पानी दुकानों के अंदर प्रवेश कर गया.

दुकान मे पानी


90 के दशक में इतना ही पानी नगर वासियों को देखने को मिला था, 2017 में भी अत्यधिक वर्षा हुई थी लेकिन इतनी हानि नहीं हो पाई थी.

हाल ही में करोड़ों की बनी लागत से गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की नई बिल्डिंग में भी पानी अंदर तक आ गया सुबह से ही पंप के जरिए पानी निकालने का काम किया जा रहा है, लेकिन लगातार बारिश होने के कारण पानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है इस नई बिल्डिंग में पानी पूरे ग्राउंड फ्लोर, लिफ्ट के अंदर कंट्रोल रूम आदि सबकुछ नीचे पानी पहुंच गया बिल्डिंग को बनाते वक्त वाटर लेवल का ध्यान रखा गया होता तो आज यह दिन सामने नहीं आता नीचे के तले पर पानी का नजारा आपके सामने है.

बेतिया असपताल


टिप्पणियाँ