लौरिया बेतिया: अपराधियों ने गोली और चाकू मार युवक को किया ज़ख्मी, हुई मौत!

लौरिया बेतिया: अपराधियों ने गोली और चाकू मार युवक को किया ज़ख्मी, हुई मौत!

मोहम्मद इस्लाम 26 वर्ष थाना लौरिया, डुमरा देवराज,के निवासी, अपने मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर से 2 और लोग के साथ नरकटियागंज से काम कर के वापस अपने घर आ रहे थे. 

रात करीब 8 बजे, हरदिया जोगिया मोड़ के पास घात लगाए मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने रास्ते में सामने से हवा में गोली फायर की जहां मोहम्मद इस्लाम अपनी गाड़ी लेकर घबराहट में सड़क के किनारे गिर गए वही नकाबपोश अपराधी जो सफेद रंग की अपाची से आए पहले हवा में गोलियां चलाई उसके बाद मोहम्मद इस्लाम को ताबड तोड़ तीन गोली दाग दी. 

बता दें कि गोली दागने के बाद अपराधियों ने ताबडतोड चाकू का इस्तेमाल करते हुए मोहम्मद इस्लाम पर कई बार चाकू से वार किया, चाकू और गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गए, इनके गाड़ी पर सवार नसीम और गुड्डू के चिल्लाने पर लोग आए और जख्मी मोहम्मद इस्लाम को रामनगर पीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया.

अपराधी उनकी पीछे कंधे में चाकू छोड़कर फरार हो गए वहीं अस्पताल में चाकू निकाला गया और प्राथमिक उपचार के बाद शीघ्र ही जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया, यह जानकारी उनके साथ सवार मोहम्मद नसीम में जीएमसीएच में पत्रकार को दी चेहरे पर नकाब और रात होने के कारण किसी अपराधी को या गाड़ी का नंबर भी नहीं पहचाना जा सका. 

जख्मी मोहम्मद इस्लाम को जीएमसीएच बेतिया लाया गया इनकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए इन्हें रेफर कर दिया गया, रात में बेतिया से पटना ले जाते हुए रास्ते में मोहम्मद इस्लाम ने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई.



टिप्पणियाँ