भैरोगंज : रेलवे ट्रैक पर मिलाअज्ञात युवक का शव

भैरोगंज रेलवे स्टेशन के अहाते में एक अज्ञात युवक का शव मिला है. उक्त शव स्टेशन कंट्रोल भवन से पूरब पिलर संख्या 270/1 के निकट ट्रैक एक व दो के मध्य पड़ा मिला है. उसकी अनुमानित उम्र करीब 29-30 बर्ष मानी गई है, युवक के बदन पर लाल शर्ट ,जीन्स पैंट व पैरों के लाल काले मिश्रित रंग के जूते शव से करीब पांच मीटर और पूरब ट्रैक संख्या एक के पास थे, युवक के बाँये पैर का पंजा बुरी तरह जख्मी था. शरीर के सिर समेत तमाम हिस्सों पर चोट के निशान साफ मौजूद थे, शव के कमर के नीचे जमीन पर पड़े पत्थरों पर रक्त फैला हुआ था.


हैरत की बात यह है कि सुबह के करीब सात बजे तक इस मामले की जानकारी स्थानीय स्टेशन प्रबंधन समेत जीआरपी नरकटियागंज को भी प्राप्त नहीं था.

सर्वप्रथम मामले की जानकारी भैरोगंज स्टेशन मास्टर अमित कुमार को दी गई, उन्होंने बताया कि गैंग मैन(मेठ) विकास कुमार पश्चिम दिशा में ट्रैक निगरानी में लगे थे, लौट कर उन्हें पूरब दिशा की निगरानी करनी थी. अतः सूचना मिलने में बिलम्ब हुई है. हालांकि करीब 7:15 बजे घटना की जानकारी नरकटियागंज जीआरपी प्रभारी संतोष कुमार को दे दी गई है साथ स्टेशन मास्टर अमित कुमार ने इसकी सूचना तत्काल रेलवे कंट्रोल को दे दिया है.

घटना किस तरह हुई इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन अमित कुमार की मानें तो बुधवार की रात्रि करीब 10:50 बजे 05161 मडुआडीह एक्सप्रेस जो मुजफ्फरपुर से चलकर बनारस के लिये प्रस्थान करती है, के अलावा सहरसा से दिल्ली जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस 05529 रात के करीब 12:10 बजे स्टेशन से गुजरी है. उपरोक्त दोनों ट्रेनों में से किसी एक से हादसा की संभावना जताई गई है.

टिप्पणियाँ