बकाया रुपये मांगने पर कपड़ा व्यवसायी पर फेंका तेजाब || Acid was thrown at the textile businessman after asking for the dues!

मझौलिया बाजार का मामल!

बहन की शादी में लिए गए कर्ज को लौटाने के बहाने सोनार ने घर बुलाकर युवक पर तेजाब फेंक कर बुरी तरह जख्मी कर दिया, उक्त सनसनीखेज मामला मझौलिया बाजार स्थित शिव मंदिर के समीप घटित हुई है.

बकाया रुपये मांगने पर कपड़ा व्यवसायी पर फेंका तेजाब || Acid was thrown at the textile businessman after asking for the dues!
तेजाब से घायल वयक्ति

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सोनम मेंस गैलरी के संचालक दीपू कुमार के छोटे भाई ने स्वर्ण व्यवसाई स्वर्गीय मनोज साह के पुत्र रवि रंजन कुमार को उसकी बहन की शादी में कुछ रुपये उधर दिए थे, जिसको मांगते मांगते वे लोग थक गए थे.

कर्ज लौटाने के बहाने घर बुलाकर सोनार ने फेका युवक पर तेजाब!

बार-बार तकाजा करने को लेकर सोनार रवि रंजन कुमार ने शनिवार को कर्ज चुकाने के बहाने दीपू कुमार को  बाजार में स्थित दुकान के पीछे अपने घर बुलाया तथा बातें करते हुए बात में तकरार बढ़ने के कारण दीपू कुमार पर तेजाब फेंक दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया जब तेजाब की जलन से बुरी तरह चीखने चिल्लाने लगा, चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तथा घायल दीपू कुमार को शिव मंदिर परिसर में ले गए जहां किसी ने ठंडे पानी से उसके शरीर को पानी से धोया जिससे जलन में कुछ कमी आई.

चिंताजनक स्थिति में डॉक्टर ने किया बेतिया रेफर

तदोपरांत दीपू कुमार को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां डॉ राकेश कुमार ने प्राथमिक उपचार करने के बाद चिंताजनक स्थिति देख बेतिया रेफर कर दिया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है

इस दौरान दीपू कुमार असहनीय पीड़ा से तड़पता हुआ दिखाई दे रहा था वही तेजाब फेंक कर सोनार रवि रंजन कुमार घर छोड़ फरार बताया जाता है, उसकी पीड़ा और छटपटाहट को देखकर प्रत्यक्षदर्शियों में सोनार के प्रति आक्रोश तथा दीपू कुमार के प्रति सहानुभूति देखी गई.

लोगों का कहना है कि यह घटना हृदय विदारक है और सोनार को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृति नहीं हो.

टिप्पणियाँ