बेतिया: डबल मर्डर से दहला पश्चिम चंपारण, भूमि विवाद में दो लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या, डबल मर्डर से दहला पश्चिम चंपारण, भूमि विवाद में दो लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या,

ANCHOR-डबल मर्डर से दहला पश्चिम चंपारण, भूमि विवाद में दो लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या, तीसरे की हालत गंभीर, गांव में मचा कोहराम, तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू।बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण ज़िला से है जहां कोरोना संकट के बाद भी बेखौफ होकर हत्यारों ने जमीनी विवाद में तीन लोगों को उनके घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया.

बताया जा रहा है कि बेतिया के साठी थाना क्षेत्र स्थित बसंतपुर गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब भूमि विवाद में दो लोगों को गोलियों से भून दिया गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायल व्यक्ति को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है. 


बेतिया: डबल मर्डर से दहला पश्चिम चंपारण, भूमि विवाद में दो लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या, डबल मर्डर से दहला पश्चिम चंपारण, भूमि विवाद में दो लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या,

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है, मिल रही जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान 35 वर्षीय विनोद यादव और 45 वर्षीय रामेश्वर यादव के रूप में हुई है, वहीं 28 वर्षीय युवक अमर लाल यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. 

घटना की जानकारी मिलते ही नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार मौके पर पहुंच गए हैं, वहीं गांव में तनाव को देखते हुए चार थानों की पुलिस भी पहुंच गई, अनहोनी की आशंका से पुलिस मौके पर कैंप कर रही है, दरअसल, हरेंद्र यादव और मुन्ना यादव के बीच ढाई कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. 

इसी बीच हरेंद्र यादव के घर से बारात गई थी. घर की देखरेख करने के लिए उनके साले और कुछ अन्य लोग घर पर थे. इसी बीच, मुन्ना यादव अपने हथियार बंद समर्थकों के साथ धावा बोल दिया. वहां सोये हरेंद्र यादव के साला विनोद यादव को गोलियों से भून दिया. हरेंद्र यादव के समर्थक रामेश्वर यादव को भी गोली मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें भतीजा अमर लाल यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस गांव में कैंप कर रही है हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिसके लिए छापेमारी जारी है वहीं मृतकों के परिजनों द्वारा दिए गए बयान और आवेदन पर साठी थाना में केस दर्ज कर लिया गया है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है एसपी ने कहा है कि जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।ख़ुद बेतिया एसपी घटना की मॉनिटरिंग कर रहे एसडीपीओ कुंदन कुमार को दिशा निर्देश दे रहे पल पल नज़र बनाए हुए हैं।

टिप्पणियाँ