बेतिया: मारपीट के आरोपी नौतन थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई करें पुलिस अधीक्षक - भाकपा माले

भाजपा जदयू की नीतीश सरकार पुलिस जुर्म की प्रर्याय बन गई है, जिसका ताजा उदाहरण नौतन थाना प्रभारी है जो अपने दोषी पुलिसकर्मियों को बचाने में निर्दोष लोगों को ही पीट-पीट कर लहुलुहान कर रहे हैं, नौतन थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई करें पुलिस अधीक्षक।

उक्त आरोप लगाते हुए भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि बुधवार की रात्रि में थावे से एक विवाह समारोह से रात्रि में मोटर साइकिल से लौट रहे बैरिया तिवारी टोला निवासी राजू तिवारी एवं उनके छोटे भाई मुकेश तिवारी को मंगलपुर-यादवपुर रोड़ में बीच सड़क पर नौतन थाना के द्वारा लगाए गए पुलिस कैंप के पुलिस कर्मियों द्वारा गाड़ी रोककर पैसे की मांग की गई और नहीं देने पर नौतन थाना हाजत में बंद कर दी गई।

सुबह दोनों के साथ खुद थाना प्रभारी द्वारा ही सी सी टी वी कैमरा रेंज से अलग हटाकर निर्ममता पुर्वक पिटाई की गई, बेहोश होने पर चेहरे पर पानी छींट-छीट कर पिटने के बाद दोनों के पिता बिंदा तिवारी और बैरिया पंचायत के मुखिया नवीन कुमार के सामने एक बाउंड़ बना यह कहते हुए छोड़ा गया कि कहीं भी शिकायत दर्ज कराया तो मुकदमा में फंसा जेल भेज देंगे।

इस संदर्भ में पिडितों ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

माले नेता सुनील कुमार राव ने बेतिया पुलिस अधीक्षक से मांग किया है कि पुलिस जुर्म की बढ़ती घटनाओं पर रोक लगाने के लिए नौतन थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई करें।

लाठी के निशान


एफआईआर की कॉपी

टिप्पणियाँ