बेतिया: बारह घण्टे के अंदर दो लोगो की गला रेत कर हत्या !

 ANCHOR-खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है जंहा पिछले 12 घंटे के अन्दर दो लोगो की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई हैं। योगापट्टी थाना क्षेत्र में जंहा एक व्यक्ति की हत्या कर शव को नहर किनारे फेंक दिया गया है वहीं मनुआपुल थाना क्षेत्र में एक तीस वर्षीय युवक की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया हैं। घटना बेतिया चनपटिया पथ पर मनुआपुल थाना क्षेत्र के कुड़िया कोठी की हैं। 

बेतिया: बारह घण्टे के अंदर दो लोगो की गला रेत कर हत्या !

अपराधियोने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की घटना को अंजाम दिया हैं वहीं मौके से युवक की बाईक भी लावारिश हाल में पड़ा हुआ पुलिस ने बरामद किया हैं।चनपटिया बेतिया मुख्य सड़क किनारे कुड़िया कोठी फॉर्म में युवक की गला रेतकर हत्या कर फेंका गया खून से लथपथ शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई है । इधर घटना स्थल से पुलिस ने शव के साथ टीवीएस स्टार सिटी बाईक बरामद किया है उक्त बाईक राहुल कुमार के ही नाम से पंजीकृत है।

मृतक कि पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगढ़ पांडेय टोला निवासी राहुल राय के रूप में हुई है जो स्टेशन पर पानी सप्लाई का काम करता था। बताया जा रहा है कि राहुल बेतिया के बनुछापर में किराए के मकान में रहकर बेतिया स्टेशन रोड में पानी का कारोबार करता था।

परिजनों के मुताबिक राहुल की किसी से कोई अदावत नहीं थी बावजूद इसके हत्या किसने और क्यों कि इसका अभी खुलासा नही हो सका है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मनुआपुल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है और घटना स्थल से बरामद बाईक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त कर पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर लिया हैं और मामले की तहकीकात में जुट गई हैं। 

बता दें कि मृतक राहुल राय की पिछले साल ही शादी हुई थी और घर से अलग बेतिया के बानू छापर में रहकर पानी का कारोबार कर रहा था । लेकिन राहुल की जिस तरह गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए हैं उसने कई सवालों को जन्म दे दिया है ।आख़िर रिहायशी इलाके से दूर अपने बाईक के साथ राहुल किन लोगों के बुलावे पर या किनके साथ कुड़िया कोठी फॉर्म पहुंचा इसकी तफ्तीश में जुटी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है अभी पुलिस इसे आपसी रंजिश में हुई हत्या मानकर चल रही परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी है।


टिप्पणियाँ