बेतिया: गवर्मेन्ट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ओपीडी अगले आदेश तक बंद !

ANCHOR 

बड़ी खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र स्थित जीएमसीएच से है जंहा ओपीडी सेवा को बंद कर दिया गया हैं। 

मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने अगले आदेश तक ओपीडी सेवा बंद रखने का आदेश दिया हैं जिससे लोगो की परेशानी और बढ़ गई हैं और नन कोविड मरीजो को अब ईलाज के लिए नीजि क्लीनिक की ओर रूख करना पड़ेगा। मेडिकल कालेज मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया क्योंकि ओपीडी में लोगो की भारी भीड़ हो रही थी जिसके कारण लगातार अस्पताल के चिकीत्सक व कर्मी संक्रमित हो रहे थे। 

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ओपीडी बंद करने का निर्णय लिया गया हैं। जानकारी मिली हैं कि जीएमसीएच के दो दर्जन से अधिक अधिकारी व कर्मी संक्रमित हो चुके हैं तो कई लोग अपने गृह जिले में तो कई लोग पटना में ईलाजरत्त हैं। 


अब तक मिली जानकारी के अनुसार जीएमसीएच के बायोकेमस्ट्री के सहायक प्रध्यापक,पीएसएम के ट्यूटर, पैथोलाजी के प्रध्यापक, फार्माकालोजी के ट्यूटर,फिजियोलाजी के प्रध्यापक,स्थापना शाखा के लिपिक, बायोकेमस्ट्री की ट्यूटर, एनाटामी के ट्यूटर व सहायक प्रध्यापक के अलावा औषधी के सह प्राध्यापक व हड्डी रोग के प्रध्यापक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जिसको लेकर ओपीडी सेवा को फिलहाल अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिले में एक मात्र बड़ा अस्पताल हैं जंहा लोग ईलाज करवाने आते हैं और प्रतिदिन लोगो की भीड़ उमड़ती हैं लेकिन ओपीडी सेवा बंद हो जाने से नन कोविड मरीजो की परेशानी और बढ़ने वाली हैं।

टिप्पणियाँ