बेतिया: तेज रफ्तार बोलेरो ने ली दो सगे भाइयों की जान

 ANCHOR-

बड़ी खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है जंहा दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाईयो की मौत हो गई। सड़क किनारे खड़ी ट्रक में बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनो भाईयो की मौत हो गई हैं। 

बेतिया: तेज रफ्तार बोलेरो ने ली दो सगे भाइयों की जान

घटना देर रात एनएच 727 बेतिया मोतिहारी पथ पर घटी हैं। मझौलिया थाना क्षेत्र के एनएच 727 थरेसरी चौक के समीप सड़क हादसे में मरे दोनो युवको की पहचान मझौलिया के बखरिया गांव  निवासी रमेश यादव व सुरेश यादव के रुप में हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि बारात से आपने घर दोनों वापस आ रहें थे तभी यह हादसा हुआ हैं। दोनो मृतक सगे भाई बताए जा रहें हैं। 

मौके पर पहुंची मझौलिया थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की छानबीन में जुट गई हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो ट्रक के अन्दर जाकर फंस गई जिसके बाद जेसीबी की सहायता से बोलेरो को बाहर लाया गया और उसमें फंसे शव को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा हैं कि मझौलिया थाना क्षेत्र के थरेसरी चौक एनएच 727 नहर के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था।इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दी।टक्कर इतना जोरदार था की बोलेरो में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

टक्कर इतना जोरदार था कि गाड़ी से शव को निकलाने के लिए जेसीवी को बुलवाना पड़ा, तब जाकर शव को बाहर निकाला गया।दोनों मृतक की पहचान मझौलिया के बखरिया गांव के रूप में की गई है।बताया जा रहा हैं कि बोलेरो गाड़ी इनकी खुद की थी और दोनो भाई  बारात से लौट रहा था तभी अचानक गाड़ी चला रहे युवक को नींद आ गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ हैं।फिलहाल पुलिस पुरे मामले की तहकीकात में जुट गई हैं।

टिप्पणियाँ