बेतिया: जनता के लिए को पूर्ण रूप से समर्पित करनाअसली मार्क्सवाद लेनिनवाद है

बेतिया-बैरिया, भाकपा माले ने पार्टी की 52वां स्थापना व लेनिन दिवस को फिजिकल ड़िस्टेसिंग के साथ पार्टी कार्यालय में मनाया गया। जिसमें झंडा फहरा कर मिठाई बांटी गई। 
उक्त अवसर पर भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि दुनिया कोरोना काल में भारी संकट के दौर से गुज़र रही है। ऐसे दौर में पार्टी सदस्यों की जबाबदेही बनती है कि वे पार्टी के संस्थापक महासचिव चारु मजूमदार के बताए रास्ते पर चलें जिसमें कहा गया है कि जनता का स्वार्थ ही पार्टी का स्वार्थ है। 
संकट के दौर में जनता के लिए जो भी संभव मदद हो करें। और पार्टी को और मजबूत करें। यही मार्क्सवाद लेनिनवाद का असली वसूल है। उन्होंने कहा आज चिकित्सकों, दवा, वेंड़ींलेटर आदि के लिए लोग परेशान हैैं, लेकिन सरकार इसकी ब्यवस्था करने के बजाए श्मशान और कब्रिस्तान खोजने में कर्मियों को लगा रही है। माले नेता सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कोरोना संकट से जुझते सरकारो को दवा, अस्पतालों व नये नये उपकरणों की ब्यवस्था करनी चाहिए लेकिन सरकारी ब्यवस्था नाकाफी साबित हो रहा है। 
माले नेता व मुखिया बैरिया के अध्यक्ष नवीन कुमार ने कहा भाकपा माले अपने स्थापना काल से जनता के लिए संघर्षरत है ।कोरोना काल में जो भी संभव है जनता के लिए करेगी। आइसा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु राव ने कहा बेतिया जीएमसीएच में चिकित्सकों दवा व जीवन रक्षक उपकरण नही होने के वजह से मरीजों की मौत हो रही है और सरकार चुप बैठी हुई है, मौके पर शिव प्रसन्न मुखिया, आशा राम, योगेन्द्र चौधरी, अनील सिंह आदि मौजूद थे।

टिप्पणियाँ